विदेशी मुद्रा व्यापार स्कूल सिंगापुर


टेरेसेड्स के बारे में बाज़ार तकनीशियन पीटीई लिमिटेड ट्रेडिंग रणनीतियाँ निष्क्रिय निवेशकों के लिए एक चार्ट-आधारित स्टॉक पिकिंग फ्रेमवर्क निष्क्रिय निवेशकों के लिए स्टॉक पिकिंग ढांचे जो 3 माह के क्षितिज पर नजर रखते हैं। यह चार्ट-आधारित है, सेगमेंट की कीमतों की चौथी तिमाही में है उदाहरण सोयाबीन, कॉफी, पैलेडियम, प्राकृतिक गैस और सेंम्बमारिन अंदर। मूल्य कार्रवाई व्यापार आसान हो सकता है Tflo मूल्य कार्रवाई व्यापार बहुत अच्छी तरह से काम करता है जब मुद्रा व्यापारी मूल्य जानकारी एक नियम आधारित दृष्टिकोण में जोड़ती है इस पोस्ट में, हम रुझान की कल्पना करने के लिए एमटी 4 पर खींची गई कीमत एक्शन 8216 बॉक्सेस 8217 देखें। उदाहरण के साथ EURCAD परीक्षण: साप्ताहिक हेइकिन-अस्ही-बोलिन्जर स्टॉक ट्रेडिंग सिस्टम (एचएबीबीएसटीएस) मैं साप्ताहिक चार्ट पर बॉलिंजर बैंड, हेइकिन आसी और चलती औसत रेखा का उपयोग कर इस स्टॉक ट्रेडिंग सिस्टम को साझा कर रहा हूं। कृपया टिप्पणी या प्रतिक्रिया प्रदान करें ट्रेडिंग अवधारणाएं, सबक टीफ्लो सबक ऑनलाइन ट्रेडिंग प्रदर्शन, परिणाम सब कुछ अन्य श्रेणियाँ आगंतुक हमारे स्वीकार्य उपयोग नीति के नियमों का पालन करने के लिए सहमत गोपनीयता नीति Terraseeds बाजार तकनीशियन Pte Ltd, कंपनी पंजीकरण संख्या 200512349Z शीर्ष पर वापस uarr प्राथमिक मेनू प्रिय विदेशी मुद्रा व्यापारी, मेरा नाम है एजेकेल च्यू एशिया फॉरेक्स मैन्टर 8211 एशिया 8217 के संस्थापक वर्ष 2018 के लिए ट्रैफिक नंबर पर आधारित सबसे बड़ी शिक्षा कंपनी है। और लोग मेरे लिए एक कारण के लिए आते हैं, जो मैं काम करता हूं। I8217ve पूर्णकालिक व्यापारियों 038 फंड प्रबंधकों बनने के लिए चले गए हैं जो सफल छात्रों के टन का उत्पादन किया। I8217ve 1998 के बाद से एक पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी और लगभग एक दशक के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार गुरु रहे हैं। पिछले 10 वर्षों में, I8217ve एक 8220 जीवन शैली और व्यापारिक व्यापारी 8221 रहा है और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरे विद्यार्थियों की सफलता के लिए यह 8217 है, मुझे लगता है कि आपको लगता है कि आप 8217 में दिलचस्पी लेते हैं, मैं 4 दिनों में 250-400 पिप्स बनाते हैं। अब मैंने श्री ईजेकील 8217 के विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम की पूरी तरह से अध्ययन किया और अभ्यास किया। 2 महीने 8230 न्यूज़ मैं 4-480 दिनों के लिए 250-400 पिप्स कर पा रहा हूं I पूरे दिन 8230 में केवल 10-15 मिन्स का निवेश करेगा, वह एक मास्टर है। उसने मेरे सभी संदेह को साफ किया हर बार मुझे संदेह 8230 के बहुत से मिले, उन्होंने उन्हें बहुत अच्छे तरीके से समझाया 8230 आपका सिस्टम ही एकमात्र प्रणाली है जिसने मुझे व्यापार के लिए आत्मविश्वास दिला और बेहतर चार्ट का पता लगाया। 8230 चार्ट का पूरी तरह से देखने के बारे में मेरा पूरा विचार पूरी तरह से 8230 अगर आप चाहते हैं पेशेवर होना लाभप्रद है तो यह प्रणाली सफलता 82-03 के लिए सीढ़ी होगी एच योगेश अग्रवाल इंडिया मेरा लाभ और नुकसान अनुपात विशेष रूप से पाठ्यक्रम के बाद बढ़े हैं 8220 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कीमत एक्शन ट्रेडिंग कोर्स लेने के बाद ज्यादा मज़ेदार और तनाव मुक्त है। इससे पहले कि जब मैं स्टॉक, आरएसआई, एमएसीडी, आदि 8230 जैसे तकनीकी संकेतकों का उपयोग करता हूं यह भ्रमित है। एक सूचक दिखा रहा है, जबकि दूसरा दिखा रहा है लघु। अब प्राइस एक्शन के साथ, मेरा चार्ट साफ है और यह मुझे बहुत स्पष्ट निर्देश देता है कि कीमत डालने के लिए और मेरा स्टॉप-लॉस कहाँ है I मेरा लाभ और हानि राशन एएफएम विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम सिंगापुर में शामिल होने के बाद काफी बढ़ गया है। 8221 क्या शुरुआती के लिए केवल यह विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम है। मेरे पास ऐसे छात्र हैं जो अभी शुरू हो रहे हैं और मेरे पास ऐसे छात्र हैं जिन्होंने विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण और हजारों डॉलर खर्च किए हैं सक्रिय रूप से वर्षों के लिए व्यापार। लेकिन अधिक महत्वपूर्ण सवाल यह है कि: आपकी आरओआई कितनी सुसंगत है और आपकी आय आपकी औसत ROI क्या है, क्या आप कल अपनी नौकरी छोड़ सकते हैं और अभी भी विदेशी मुद्रा व्यापार का उपयोग करते हुए अपने बिलों का भुगतान कर सकते हैं और अभी भी व्यापार रखने के लिए पर्याप्त धन है यदि नहीं, तो इससे क्या नुकसान हो सकता है एक ऐसी प्रणाली की जांच करें जो उपर्युक्त सभी को करने में आपकी मदद करेगी चाहे आप उन्नत हो या बस शुरू हो, जो वास्तव में महत्वपूर्ण परिणाम हैं इसलिए यदि आप लगातार इच्छित परिणाम प्राप्त नहीं कर रहे हैं, तो आप उन लोगों से जुड़ने के लिए स्वयं को देना है जो उन परिणामों को प्राप्त कर रहे हैं विदेशी मुद्रा व्यापार खतरनाक किसी भी तरह का निवेश जोखिमपूर्ण है यदि आपके पास सही ज्ञान, सही उपकरण, एक अच्छा संरक्षक न हो और यदि आप अपने स्वयं के तात्कालिकता का अंदाजा नहीं लगाते हैं मैं उन लोगों को जानता हूं जिन्होंने धन ट्रेडिंग स्टॉक, बांड, विकल्प, मुद्रा और अचल संपत्ति और म्यूचुअल फंड में भी निवेश किया है, जो सभी को सुरक्षित होना चाहिए। कुछ लोगों का पैसा उनके बचत खाते में भी सुरक्षित नहीं है क्योंकि उनके पास प्रबंधन के लिए कोई योजना नहीं है। यह सब लोगों की वजह से होता है, जो ज्ञान, नियोजन की कमी और अधिकांश, आत्म-नियंत्रण की कमी है। अच्छी खबर यह है, जबकि केवल 4 विदेशी मुद्रा व्यापारियों लाभदायक हैं, उन 4 लगातार लाभदायक हैं मेरे दोस्त, कोई नहीं कि भाग्यशाली है वे कुछ जानते हैं जो दूसरे 96 नहीं जानते हैं, उनके पास भरोसेमंद प्रणाली है जो वे का पालन करते हैं और वे अपनी भावनाओं को रास्ते में नहीं आने देते हैं। मुझे यकीन है कि किसी को भी विदेशी मुद्रा व्यापार सुरक्षित और लाभदायक बना सकते हैं मुझे यह पता है क्योंकि Ive एक दशक से अधिक के लिए उन 4 में से एक है, और यदि आप काफी हद तक स्मार्ट हैं और थोड़ा सा धैर्य है, तो आप भी होंगे। अपने विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स के साथ मैं क्या सीखूंगा यह आप एएफएम प्राइस एक्शन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग करने वाले सीख का एक सारांश है: मनी मैनेजमेंट कौशल: अपने धन का प्रबंधन कैसे करें ताकि आपके पास हमेशा व्यापार करने के लिए पर्याप्त पैसा हो। जोखिम गणना: हर व्यापार में शामिल अधिकतम जोखिम की गणना और प्रबंधन कैसे करें ट्रेडिंग मनोविज्ञान: अंतिम लाभप्रदता के लिए व्यापार और समय से आपके व्यापार और समय के बाहर डर और लालच की भावनाओं को कैसे लें (यह शायद सबसे महत्वपूर्ण और सबसे उपेक्षित व्यापारिक सिद्धांत है) नुकसान की रणनीतियों को रोकें: यदि व्यापार बीमार हो जाता है तो आपके जोखिम पर ढक्कन कैसे डाल सकता है प्रवेश रणनीतियां: किसी भी व्यापारिक स्थिति में प्रवेश करने का सबसे अच्छा तरीका रणनीति के दर्जनों को कवर किया जाता है ताकि आप अपने व्यापारिक शैली के लिए सबसे उपयुक्त एक चुन सकें। लाभ लेने वाली रणनीतियां: लगातार और पूर्वानुमानयुक्त लाभ और आय बनाने के लिए रणनीतियां गहराई में मूल्य कार्यकुशलता कौशल: यह सबसे शक्तिशाली, कम से कम समझदारी वाले व्यापार सिद्धांत है। ज्यादातर लोगों को लगता है कि वे मूल्य कार्रवाई विश्लेषण कर रहे हैं जब वे वास्तव में सिर्फ अनुमान लगा रहे हैं। मुझे यह आश्वस्त हुआ कि 96 और 4 और बीमार के बीच यह सबसे बड़ा अंतर है कि आप उस आंकड़ों की सवारी की तरफ कैसे प्राप्त करें। यह महत्वपूर्ण है: यह शक्तिशाली विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली 2 तरीकों के माध्यम से वितरित की जाती है। 1) हमारे प्रसिद्ध एएफएम होम स्टडी प्रोग्राम 2) एएफएम लाइव सेमिनार (स्थान अलग-अलग)। हमारे सावधानीपूर्वक तैयार किए गए एएफएम होम स्टडी प्रोग्राम है, जहां आप अपनी गति से सीख सकते हैं और तैयार होने के दौरान रणनीतियों और उपायों को लागू कर सकते हैं। लाइव इवेंट की तुलना में होम स्टडी प्रोग्राम के बारे में सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि यदि आप इनमें से किसी एक के दौरान हार जाते हैं, तो अधिकांश प्रशिक्षक नहीं रोक सकता है और आपके लिए गति को समायोजित कर सकता है, उन्हें आगे बढ़ना होगा ऐसा है कि व्यापारियों ने विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण पर हजारों लोगों को झटका लगाया जो कभी भी लागू नहीं होता था या जिनके पास पूरी तरह से अवशोषित करने का मौका नहीं था। इस प्रणाली के साथ, आप अपनी गति से सीखते हैं और सक्रिय रूप से व्यापार वाले किसी व्यक्ति के मार्गदर्शन के साथ और जो सफल साबित हुए हैं, ऐसा क्यों बहुत से विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने पैसे खो दिए हाँ, कड़वा वास्तविकता यह है कि केवल 4 विदेशी मुद्रा व्यापारी किसी भी पैसे कमाते हैं। यहां तक ​​कि हेज फंड के मालिक और बैंकरों का पैसा कम हो जाता है जब वे अपने दम पर व्यापार करने की कोशिश करते हैं। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वे नियमों के एक सेट के अनुसार व्यापार करने के लिए इस्तेमाल करते थे, जिनके नियोक्ताओं को उनके द्वारा व्यापार करने की आवश्यकता होती है। लेकिन जब वे अपने नियोक्ता को छोड़ देते हैं, तो ये नियम खिड़की से बाहर जाते हैं और उन्हें अपने स्वयं के आंतरिक प्रेरणाओं का प्रबंधन करना पड़ता है। ऐसा कैसे है कि लालच और डर भी सबसे जानकार व्यापारियों का सर्वश्रेष्ठ प्राप्त कर सकता है। अफसोस की बात है कि इन व्यापारियों के बहुत सारे लोग जो कि वे जानते हैं उन्हें पढ़ाने के लिए पीछे हटना पड़ता है और आप एक प्रशिक्षण संगोष्ठी के लिए उन्हें हजारों का भुगतान करने के लिए समाप्त होते हैं। यह एक कारण है कि मैं आत्म-सिखाए जाने के लिए आभारी हूं। मुझे खुद को अनुशासन के लिए मजबूर किया गया था, और मैं अपने छात्रों को एक ही काम करने में मदद करता हूं मेरी व्यवस्था व्यापार से बाहर की भावना को लेती है और आपको रणनीतियों की तुलना में अधिक शिक्षण देने में 4 में से एक बनने में मदद करती है। क्या मैं विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के साथ अमीर हो सकता हूं मुझे यकीन है कि यह संभव है, लेकिन मेरी राय में यह विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए विशेष रूप से शुरुआत में गलत मानसिकता है Ive पिछले 14 वर्षों में बहुत पैसा बनाया है, लेकिन मैं उस तरह से शुरू नहीं किया था मैंने पहले और ईमानदारी से अध्ययन करने में बहुत समय बिताया, मैं उस समय के दौरान बहुत अच्छे अवसरों की वजह से पर्ची करता था क्योंकि मुझे पता था कि मुझे जीवित व्यापार करने से पहले और ज्ञान की आवश्यकता थी। अब जब मैं लगभग एक दशक के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कोचिंग कर रहा हूं, Ive ने पाया है कि हर व्यक्ति जो इस आर्टिकल में बड़ी डॉलर के संकेतों के साथ अपनी आँखों में ले जाता है, वह पैसा खो देता है उनमें से अधिकांश नहीं, उनमें से सभी एक अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापारी अमीर पाने की जरूरत से प्रेरित नहीं होता है, वे सोच-विचार और निर्णय लेने के रणनीतिक तरीके से प्रेरित होते हैं। यही कारण है कि मेरा सिस्टम आपको व्यापार के लिए तात्कालिकता के बिना या रातोंरात धन का एक टन बनाने की आवश्यकता से प्रेरित होने के लिए सिखाता है क्या आपका विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स सिंगापुर केवल सिंगापुर में छात्रों के लिए नहीं है, इस प्रणाली का उपयोग पूरी दुनिया में छात्रों द्वारा किया जा रहा है: यूनाइटेड किंगडम यूनाइटेड स्टेट्स सिंगापुर ऑस्ट्रेलिया ब्राजील कनाडा न्यूजीलैंड जापान, कोरिया दुबई एशिया 8211 इंडोनेशिया, ब्रुनेई, वियतनाम, थाईलैंड, मलेशिया , फिलीपींस में मुझे एक दिन का काम है, क्या मैं अभी भी व्यापार करने के लिए समय और इस प्रणाली को सीख सकता हूँ हाँ, जब तक आप सप्ताह में केवल एक या दो घंटे न्यूनतम निवेश करने को तैयार हैं, तो आप ठीक हो जाएंगे। सभी व्यापार एक दिन में 1 घंटे से अधिक नहीं है। ऐसे ट्रेडर्स जो अपने कीबोर्ड पर विश्लेषण करने और उनका अध्ययन करने में बहुत अधिक समय व्यतीत करते हैं, आम तौर पर बहुत देर से या बहुत जल्दी और लापता अवसर या पैसे खोने के फैसलों को खत्म करते हैं। अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें मैं अपने कुछ छात्रों से बात कर सकता हूं, स्पष्ट कारणों से, मैं अपने छात्रों की गोपनीयता की रक्षा करता हूं और उनको मेरे विक्रय प्रतिनिधि बनने के लिए नहीं कहता हूं। हालांकि, उनमें से कई ने मुझे अपनी सफलता और उनकी सफलता के बारे में प्रतिक्रिया देने की अनुमति दी है। यहां तक ​​कि उनमें से कुछ ने कहा है: एशिया फॉरेन मैटर समीक्षा 038 फीडबैक: मेरे छात्र क्या कह रहे हैं अपने अनुभव में प्रशंसापत्र पृष्ठ में और अधिक पढ़ें यहेजकेल, सबसे बड़ा गलतियां क्या विदेशी मुद्रा व्यापारी असंगत बनाते हैं: कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने बहुत मात्रा में पैसा कमाया है कुछ दिन, केवल सब कुछ खोने के लिए यही कारण है कि समृद्ध होने की बजाय सुसंगत आय पर ध्यान केंद्रित करने के लिए इसका स्मार्ट यदि आप यह अच्छी तरह से करते हैं और आप जो भी करते हैं उसे प्रबंधित करते हैं, तो आप जो अर्जित किए हैं उससे धन अर्जित करने के लिए बेहतर स्थिति में रहेंगे। गलत विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति या सिस्टम: अधिकांश व्यापारियों ने विदेशी मुद्रा व्यापार सेमिनारों पर हजारों खर्च किए, जहां वे सिखाने के लिए केवल एक अंश सीखते हैं और उनको लागू करने के लिए मार्गदर्शन नहीं किया जाता है। दूसरों को जंक रोबोट और अन्य विदेशी मुद्रा घोटालों पर पैसे बर्बाद विदेशी मुद्रा संकेतक का उपयोग करना जो आंकड़ों के विश्लेषण में कम हो गए हैं: यहां तक ​​कि सर्वोत्तम विश्लेषण टूल में देरी भी है यही कारण है कि मैं कीमत कार्रवाई सिखाता हूं। यह कदम उठने से पहले एक स्थिति के आंदोलन की भविष्यवाणी करने में आपकी मदद करता है। यह 96 और 4 के बीच दूसरा सबसे महत्वपूर्ण अंतर है (सबसे पहले आपके आंतरिक तात्कालिकता को प्रबंधित करने और स्मार्ट ट्रेडिंग फैसले करने की क्षमता है)। उनकी स्क्रीन बहुत अधिक देख रहे हैं: अधिक विश्लेषण से डर या सूचना अधिभार के कारण अवसरों पर कार्य करने में विलंब और विफलता की ओर जाता है। यही कारण है कि मैं अपने कंप्यूटर पर कारोबार और व्यापारिक स्थिति का विश्लेषण करने में बहुत अधिक समय व्यतीत करने को हतोत्साहित करता हूं। उनका अनुभव उन लोगों के खिलाफ काम करता है: बड़ी कंपनियों के लिए काम करने वाले व्यापारियों का मानना ​​है कि वे स्वयं के लिए भी उतना ही अच्छा कर सकते हैं, लेकिन अपने व्यापार निर्णयों को स्वयं-प्रबंधन करने की क्षमता को कम कर सकते हैं। जब वे अपने नियोक्ता को छोड़ देते हैं, तो उनके पास कोई भी जवाबदेह नहीं है और वे ज्ञान और रणनीति के बजाय भय या तात्कालिकता के आधार पर आवेगी फैसले करना शुरू करते हैं। मैं अपने 1 विदेशी मुद्रा व्यापार रहस्य को प्रकट करेगा जो उद्योग में भी दिग्गजों को पता चलता है कि ई-जेकेल च्यू के बारे में हमें पता है फेसबुक फ़ॉरेक्स ड्राइविंग स्कूल ट्रेनर विदेशी मुद्रा ड्राइविंग स्कूल सिंगापुर में एकमात्र विदेशी मुद्रा शिक्षा है जो पूरी तरह से संरचित 8 8211 सप्ताह के विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम प्रदान करता है। अब तक, उन्होंने 17 से 68 साल की उम्र से दुनिया भर से छात्र सिखाया है। विद्यालय द्वारा विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम की पेशकश छात्रों को कम से कम नियंत्रित नुकसान के साथ विदेशी मुद्रा बाजार में लगातार लाभ के लिए आवश्यक मौलिक और तकनीकी ज्ञान को सीखने और अभ्यास करने के लिए बनाया गया है। यह आपकी व्यक्तिगत प्राथमिकता के अनुसार दैनिक या इंट्रा-डे सप्ताह में केवल एक बार ट्रेडों की स्थापना के रूप में आसान हो सकता है और आप इसे कितनी बार करना चाहते हैं विदेशी मुद्रा ड्राइविंग स्कूल से क्यों जानें सिंगापुर में आप अपने विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रमों से कैसे लाभ उठा सकते हैं यहाँ 8217 अपनी कंपनी की जानकारी वेबसाइट से एक सटीक निष्कर्ष है: 8211 व्यापार शिक्षकों 8211 हम एकमात्र ऐसे स्कूल हैं जो सिंगापुर में एक उचित 8 सप्ताह की प्रगतिशील शिक्षा प्रणाली में निवेश करते हैं। आप उस 8 हफ्तों में से 4 के लिए लाइव रहेंगे। 8211 निजी लर्निंग प्रगति प्रणाली 8211 हमारा मतलब यह है कि जब वे 8220 व्यक्तिगत कोचिंग 8221 कहते हैं। हर छात्र के पास एक असाइन किए गए कोच है जो एक डॉकेट में अपनी प्रगति रिकॉर्ड, ट्रैक और चुनौतियों का सामना करता है। सिंगापुर में और कहीं नहीं आप विदेशी मुद्रा शिक्षा का यह निजीकरण प्राप्त करेंगे। 8211 केवल परिणामों की बात करें 8211 हम आपको कोर कौशलों को निष्पादित करने के लिए सिखाते हैं जो आपको सभी बाजार स्थितियों में लाभदायक होने की आवश्यकता होती है, जटिल सैद्धांतिक फ़ार्मुलों में नहीं। 8211 हम मिशन द्वारा संचालित समूह हैं, जल्दी मुनाफा नहीं 8211 इसलिए, हम शिक्षा की एक अनमोल गुणवत्ता पर सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी पाठ्यक्रम शुल्क की पेशकश करते हैं। अपने स्नातक से पूछें, उनमें से अर्ध अन्य स्कूलों से आते हैं, और वे अभी भी उन्हें नंबर नहीं कहते हैं। विदेशी मुद्रा शिक्षा के लिए 1 स्कूल 8211 लाइफटाइम स्नातक नेटवर्क 8211 हमारे मानार्थ मासिक संवर्धन सत्र में आओ, फ़ोरम में ट्रेडों पर चर्चा करें या ट्यूटोरियल को संशोधित करें जब आप चाहते हैं कि ट्यूटोरियल संशोधनों में 50 से कम एक सत्र का शुल्क है जो 100 से अधिक है, जो हमारे ग्लोबल चैरिटी की पसंद है। यहां 8217 में सिंगापुर में अपने विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम से कुछ प्रमुख विशेषताएं हैं: (8 लगातार मंगलवार या बुधवार रातें- 7pm 8211 9 30 अपराह्न) विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मूल बातें: 8211 विदेशी मुद्रा के लिए परिचय 8211 ट्रेडिंग उपकरण 8211 कौन सा मुद्राएं और क्यों 8211 पिप्स 8211 विदेशी मुद्रा 8211 अपने व्यापार को सुरक्षित रखने के लिए इसका लाभ उठाने और उपयोग करने के मूलभूत तत्व 8211 ओवरहेड 8211 विदेशी मुद्रा से शुरू करने की लागत 8211 सभी मुफ्त सॉफ्टवेयर और प्रीमियम सॉफ्टवेयर का उपयोग करने के बीच चुनना 8211 व्यापारिक उदाहरण 8211 लांग ट्रेड्स, लघु व्यापार, कैरी ट्रेडों 8211 प्रो ट्रेडर्स को पता है कि एक रहस्य 8211 8220 प्रोफॉफ़्ट 8221 फोकस किसी के लिए एक बुरा शब्द है जो करना चाहता है लंबे समय में पैसा 8211 बोनस: कैसे टर्बो प्रभारी अपने 25 पीए। 250 पीए लौटे दो साल के अभ्यास के बाद, आपके सटीक कौशल और प्रयास का उपयोग कर। सुविधा केवल विदेशी मुद्रा में उपलब्ध है 8211 मानक तकनीकी विश्लेषण 8211 कुंजी चार्ट संकेतक जैसे एमएसीडी, स्टोच, आरएसआई, एटीआर, एडीएक्स, रेनको 8211 इन संकेतकों की सेटिंग के मूल्य को समझना। 8211 थरथरानवाला का उपयोग करने के लिए और जब शक्ति संकेतक का उपयोग करने के लिए 8211 Whys को समझकर प्रभावी ढंग से उनका उपयोग कैसे करें 8211 कुंजी कैंडलस्टिक पैटर्न और उनका क्या मतलब है 8211 मूल्य एंकरिंग की अवधारणा 8211 सभी व्यापार के मूल। 8211 चार्ट का एक से अधिक समय फ्रेम्स पढ़ना 8211 फिबोनैकी अनुमानों का उचित चार्टिंग 8211 रिवर्सल लाइन्स सपोर्ट एंड रेसेंसेंस चैनल 8211 बोनस प्रैक्टिस सत्र: फॉरेस्ट नाइट ऑफ फॉरेक्स स्केलिंग (ज्यादातर ट्रेनर्स इन्हें सिखाने के लिए बहुत शुल्क लेते हैं) दिन-टू- दिन विदेशी मुद्रा व्यापार स्पेशलिटी तकनीकी विश्लेषण: 8211 प्रारंभिक बाजार पहचान मैट्रिक्स प्रविष्टि से पहले 8211 हमारे एंट्री का समर्थन करने के लिए एकाधिक समय फ़्रेम का उपयोग 8211 सांख्यिकीय सेटअप जो परिणामस्वरूप सांख्यिकीय रूप से अनुकूल ट्रेडों 8211 की स्थापना और ट्रेडों को तैयार करना और आगे के सप्ताह के लिए एक वास्तविक व्यापार सेट अप करें। 8211 सटीक रोकें हानि, निकास और स्थिति प्रबंधन मनी प्रबंधन रणनीतियाँ पर आधारित अपना ट्रेडिंग स्टेशन स्थापित करना: 8211 सभी माइकिक्स जानें कि आपको सबकुछ उठाने और 8211 वास्तविक प्रैक्टिस करने की आवश्यकता है: आगे सप्ताह के लिए वास्तविक व्यापार सेट करें 8211 पैसे का अंतर्राष्ट्रीय प्रवाह 8211 मुद्राओं पर मौलिक प्रभाव 8211 आर्थिक संकेत, बाजार संकेतक 8211 शेयरों और मुद्रा बाजारों दोनों को प्रभावित करने वाले समाचार तोड़ते हैं 8211 मौलिक ज्ञान के 8220 डाउनडाइड 8221 के लिए क्या देखना है और इसे कैसे दूर करना है मनी प्रबंधन रणनीतियाँ: 8211 कैसीनो अपने पक्ष में काम करने के लिए सीखने सांख्यिकीय सिस्टम 8211 कैसे आपका स्टॉप लॉस केवल व्यक्तिगत ट्रेडों की रक्षा के लिए नहीं बल्कि आपके कुल पोर्टफोलियो को कॉन्फ़िगर किया जाना चाहिए। 8211 आंकड़ों की दृष्टि से आप हमेशा खेल में रहें। 8211 अपने रोज़मर्रा के जीवन में अपनी निजी व्यापार योजना को शामिल करें 8211 कैसे अपनी जीत हानि जानकारी इकट्ठा और परिणामों की व्याख्या करने के लिए आप कहां कह रहे हैं 8211 ट्रेडिंग फॉरेक्स में कितना मूल्य भाग्य है और 8220 लुक 8221 के फैक्टर को कैसे निकालना है। 8211 वैश्विक भौगोलिक-राजनीतिक परिवर्तनों से बचाने के लिए अपनी मुद्राओं को विविधता प्रदान करना ये विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम में 8 ट्यूटोरियल सबक का टूटना है 8211 सॉफ्टवेयर ब्रोकरेज और एडमिन सेट 8211 इन्स्टिक्ट चालित ट्रेडिंग 8211 फाउंडेशन फ़ॉरेक्स एंट्री सिस्टम 8211 लाइव ट्रेडिंग 8211 आपकी ट्रेड सेटअप की समीक्षा करें मौलिक ज्ञान का विश्लेषण स्टॉक इंडेक्स लक्ज़री ट्रेडिंग फॉर्मेशन कैंडलस्टिक पैटर्न न्यूज amp टिप्पण्रीस 8211 इंट्रा-डे ट्रेडिंग विसर्जन नाइट (रात में देर हो जाएगी) 8211 स्वतंत्र व्यापारी परीक्षा 8211 धन प्रबंधन, सांख्यिकीय संभावनाएं जहां आप यहां से जाएं ये इस विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम के कुछ छात्रों को कहना है: 8220 यह पाठ्यक्रम सस्ती है। समय सही हैण्डआउट्स महान और शुरुआती के लिए सहायक हैं मैं जो भी इस पाठ्यक्रम में भाग लेने के लिए एक निष्क्रिय आय करना चाहती हूं, उसे सलाह दूंगा। 8221 के। राजन, 59, सचिव 8220 इस भाग के बारे में मैं सबसे अच्छा प्यार करता हूं, जब मैंने अपना पहला व्यापार विदेशी मुद्रा में खो दिया था, मैंने यह भी सीखा है कि मैंने गलती। 8221 8221 पाठ्यक्रम व्यवस्थित है, समय पर चलता है और बहुत ज्ञान देता है। यह निश्चित रूप से महत्वपूर्ण ज्ञान जोड़ चुका है जो मेरी वित्तीय स्थिति को बनाए रखने में मदद करेगी, मेरे जोखिम को मापने और मेरी पूंजी को कुशलता से प्रबंधित करने के लिए मेरे दृष्टिकोण को आकार देने में मदद करेगी। 8221 एस चाए, 48, व्यवसायी यदि आप फॉरेक्स ड्राइविंग स्कूल (विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम) के बारे में अधिक जानना चाहते हैं तो उनके पास एक मुफ़्त पूर्वावलोकन है (कुछ पड़ोसी क्षेत्रों में)। यहां आपको 8217 के पूर्वावलोकन में क्या सीख सकते हैं: 8211 सुरक्षित, लगातार लाभ के जीवनकाल के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे मास्टर करें 8211 कम जोखिम प्रविष्टियों को कैसे ले जाना चाहिए जो कि प्रति ट्रेड प्रति 1 पर है। 8211 अलग-अलग बाजार स्थितियों में पैसा बनाने के लिए आवश्यक प्रमुख कारक 8211 अगले दशक में आपके व्यक्तिगत निवेश के लिए विदेशी मुद्रा आवश्यक क्यों है 8211 हमारी व्यक्तिगत प्रणाली के बारे में अधिक जानें निजी सीखने की प्रतिक्रिया प्रणाली जो कि कहीं भी उपलब्ध नहीं है हमारे क्लास में उच्चतर स्तर की शिक्षा प्रतिधारण दर 8211 बोनस 8211 क्यों आप अपने व्यापार में सुसंगत नहीं हैं और इसके बारे में क्या करना है। आप केवल एक निशुल्क पूर्वावलोकन के लिए पंजीकरण कर सकते हैं: यह प्रविष्टि शनिवार, मार्च 28, 2009 को 10:43 बजे दर्ज किया गया था और सिंगापुर फॉरेक्स पाठ्यक्रम के तहत दर्ज किया गया है। आप आरएसएस 2.0 फीड के माध्यम से इस प्रविष्टि के किसी भी उत्तर का पालन कर सकते हैं। आप प्रतिक्रिया दे सकतें हैं। या अपनी खुद की साइट से trackback 8220Singapore विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम के लिए 61 प्रतिक्रियाएँ 8211 विदेशी मुद्रा ड्राइविंग स्कूल विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम Review8221THE सिंगापुर में सबसे व्यापक amp उचित कीमत विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम 2017 अर्ली बर्ड नामांकन में आप देखें etpbbutton adminlabel8221Button8221 buttonurl8221alphaplay. sgforex तकनीकी विश्लेषण-masterclass8221 urlnewwindow8221on8221 buttontext8221Sign ऊपर Here8221 buttonalignment8221center8221 backgroundlayout8221light8221 custombutton8221off8221 buttonletterspacing822108243 buttonuseicon8221default8221 buttoniconplacement8221right8221 buttononhover8221on8221 buttonletterspacinghover822108243 etpbbutton 29 वें नवंबर amp 1st दिसंबर 19:00 8211 23:00 etpbbutton adminlabel8221Button8221 buttonurl8221alphaplay. sgforex-कालाबाज़ारी-masterclass8221 urlnewwindow8221off8221 buttontext8221Sign ऊपर Here8221 buttonalignment8221center8221 backgroundlayout8221light8221 custombutton8221off8221 buttonletterspacing822108243 buttonuseicon8221default8221 buttoniconplacement8221right8221 buttononhover8221on8221 buttonlet terspacinghover822108243 etpbbutton 3rd दिसंबर 10:00 8211 18:00 etpbbutton adminlabel8221Button8221 buttonurl8221alphaplay. sgforex-व्यापार के लिए beginners8221 urlnewwindow8221on8221 buttontext8221Sign ऊपर Here8221 buttonalignment8221center8221 backgroundlayout8221light8221 custombutton8221off8221 buttonletterspacing822108243 buttonuseicon8221default8221 buttoniconplacement8221right8221 buttononhover8221on8221 buttonletterspacinghover822108243 etpbbutton हमारे द्वारा किए गए हमारे विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम वास्तव में आसान जानने के लिए और लाभ कर से योंग चीफ ट्रेनर अल्फा प्ले अगर आप कुछ विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रमों में भाग लेते हैं, तो 6 माह से अधिक के लिए व्यापार किया जा रहा है और अब भी अपने आप को लाभ के लिए संघर्ष कर रहे हैं, तो आप सबसे ज्यादा गलत तरीके से व्यापार कर रहे हैं। लेकिन कृपया न सोचें कि आप बेवकूफी हैं सभी विदेशी मुद्रा व्यापारियों के 90-95 आपके सटीक एक ही जूते में हैं मुद्रा बाजार में शामिल होने और व्यापार करने के कई तरीके हैं। सबसे अधिक अपनाया गया विधियों में से एक तकनीकी विश्लेषण है मैं अपने व्यापार में तकनीकी विश्लेषण का भी उपयोग करता हूं लेकिन यह मेरी ट्रेडिंग पद्धति का केवल एक हिस्सा है। उदाहरण के लिए, यदि मैं एक स्थापित प्रतिरोध या समर्थन क्षेत्र में एक शक्तिशाली पिन बार की खोज करता हूं, तो यह मुझे एक उच्च संभावना व्यापार देता है। लेकिन इससे पहले कि मैं कुछ और चीज़ों को स्थापित करने से पहले व्यापार को अक्सर नहीं लेता हूं 1. क्या कोई अच्छा जोखिम-प्रतिफल अनुपात है क्या मैं 1 को खतरे में डाल रहा हूं, या 3 बनाने के लिए जोखिम उठा रहा हूं 2। क्या मेरे व्यापार का समर्थन करने के लिए मौलिक कारण हैं, दूसरे शब्दों में, मुद्राओं के आंदोलन के पीछे क्या प्रेरणा शक्ति है I व्यापार यदि आपने विद्यालय में अर्थशास्त्र 101 का अध्ययन किया था, तो शायद आपको अभी भी याद आती है कि आपूर्ति और मांग के कारण सभी वस्तुओं की कीमतें बढ़ जाती हैं अन्य सभी कारकों के साथ जब आपूर्ति बढ़ जाती है तो लगातार 8211 शेष होते हैं, आपूर्ति कम होने पर मूल्य में कमी आती है, कीमत बढ़ जाती है। इसी तरह, जब मांग बढ़ जाती है, कीमत बढ़ जाती है और जब मांग घटती है, तो कीमतें कम हो जाती हैं। आपूर्ति और मांग की यह मूल अवधारणा मुद्राओं के बाजार पर भी लागू होती है। जब किसी विशेष मुद्रा की मांग बढ़ती है, इसकी कीमत और इसी मूल्य में बढ़ोतरी होती है और जब किसी विशेष मुद्रा की आपूर्ति बढ़ती है, इसकी कीमत और उसके मूल्य में कमी आती है। सामने है सच। तो कल्पना करें कि आप केवल तभी व्यापार करते हैं जब तकनीकी विश्लेषण और बुनियादी सिद्धांत संरेखण में हैं Doesn8217t जो आपकी जीत दर में वृद्धि करता है बहुत अच्छा जोखिम-इनाम अनुपात में मिश्रण में फेंको, और आप वास्तव में अच्छी व्यापार क्षमता प्राप्त करते हैं यदि आप मुद्राओं को व्यापार करने के लिए एक बहुत ही लाभदायक और आसान तरीका सीखना चाहते हैं, तो मेरा सुझाव है कि आप हमारे विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम देखेंगे। Noobs के लिए विदेशी मुद्रा क्या है विदेशी मुद्रा आप के लिए सही विदेशी मुद्रा व्यापार क्या है जोखिम बनाम पुरस्कार क्या आप व्यापार शुरू करने की आवश्यकता है कितना आप व्यापार विदेशी मुद्रा कैसे कर सकते हैं आप विदेशी मुद्रा घोटाले कैसे पहचान करते हैं अगर एक दलाल कानूनी है आप विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ कैसे शुरू करते हैं आप कैसे जानते हैं कि यदि एक विदेशी मुद्रा व्यापारी जो आपके लिए व्यापार करना चाहता है तो वह अच्छा है। इन सभी जानकारी के लिए इस जानकारी पैक कार्यशाला में जवाब दिया जाएगा। etpbbutton adminlabel8221Button8221 buttonurl8221alphaplay. sgforex के लिए noobs8221 urlnewwindow8221off8221 buttontext8221Find आउट More8221 buttonalignment8221center8221 backgroundlayout8221light8221 custombutton8221off8221 buttonletterspacing822108243 buttonuseicon8221default8221 buttoniconplacement8221right8221 buttononhover8221on8221 buttonletterspacinghover822108243 etpbbutton जानें इस जानकारी से भरपूर एक दिन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्षा पूरा शुरुआती सक्रिय होकर चलने के लिए बनाया गया में व्यापार विदेशी मुद्रा के साथ कैसे शुरुआत की जाए। विदेशी मुद्रा शब्दावली और शब्दजाल सीखें, दलाल के साथ साइन अप करें और अपने ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की स्थापना करें, चार्ट पढ़ें, तकनीकी विश्लेषण लागू करें जानें कि अपने व्यापारिक मनोविज्ञान का कैसे उपयोग करें, अपने जोखिमों का प्रबंधन करें, उन सेटअपों की तलाश करें, जो आपको जोखिम के बदले बेहतर पुरस्कार दे सकते हैं। etpbbutton adminlabel8221Button8221 buttonurl8221alphaplay. sgforex-व्यापार के लिए beginners8221 urlnewwindow8221off8221 buttontext8221Find आउट More8221 buttonalignment8221center8221 backgroundlayout8221light8221 custombutton8221off8221 buttonletterspacing822108243 buttonuseicon8221default8221 buttoniconplacement8221right8221 buttononhover8221on8221 buttonletterspacinghover822108243 etpbbutton उन्नत विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम उन्नत विदेशी मुद्रा तकनीकी विश्लेषण चार्ट को पढ़ने में सक्षम होने के नाते सही रूप में एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी की पहचान है। यदि आप चार्ट पढ़ सकते हैं लेकिन फिर भी कभी कभी उलझन में हैं जहां बाजार व्यापार के लिए समय सीमा के बारे में जा रहा है या अनिश्चित है, यह मास्टर वर्ग आपके लिए है आप सीखेंगे कि शोर में उतार-चढ़ाव कैसे निकाला जाए और बड़ी तस्वीर पर ज़ूम करें। आप सीखेंगे कि कैसे सटीकता के साथ दोनों स्तरों और ट्रेंडिंग बाजारों में उच्च संभावना व्यापार व्यवस्था की पहचान की जाए हम आपको 3 मुनाफे वाले तकनीकी व्यापार रणनीतियों के साथ सशक्त बनाएंगे, जो हम खुद को हर समय उपयोग करते हैं, जहां हम बहुत कुछ जीतने में कम जोखिम रखते हैं। etpbbutton adminlabel8221Button8221 buttonurl8221alphaplay. sgforex तकनीकी विश्लेषण-masterclass8221 urlnewwindow8221off8221 buttontext8221Find आउट More8221 buttonalignment8221center8221 backgroundlayout8221light8221 custombutton8221off8221 buttonletterspacing822108243 buttonuseicon8221default8221 buttoniconplacement8221right8221 buttononhover8221on8221 buttonletterspacinghover822108243 etpbbutton मौलिक और भावना विश्लेषण सेंट्रल बैंक की नीतियों, बाजार समाचार और भावनाओं को क्या वास्तव में मुद्राओं को स्थानांतरित कर रहे हैं। यही वजह है कि विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए तकनीकी विश्लेषण पर विशुद्ध रूप से निर्भर होना पर्याप्त नहीं है जानें कि मुद्राओं के संबंध में समाचार, अन्य मुद्राओं और वस्तुओं के संबंध में कैसे आगे बढ़ते हैं अपने आप को बाजार में चलने के बारे में समझने की क्षमता से लैस करें और भविष्य में कहें कि वह अगले स्थान पर कहाँ जा रहा है। जानें कि मुद्राएं किस दिशा में ले जाती हैं, कब जाती हैं या बाजार से बाहर रहती हैं, कैसे इस तरह की आर्थिक खबरों को एक समर्थक की तरह पढ़ा और सिंगापुर में कहीं और आयोजित नहीं किए गए इस मास्टर वर्ग में अपनी जीत की दर में तेजी से सुधार करें। etpbbutton adminlabel8221Button8221 buttonurl8221alphaplay. sgforex-मौलिक विश्लेषण और बाजार-भावना-masterclass8221 urlnewwindow8221off8221 buttontext8221Find आउट More8221 buttonalignment8221center8221 backgroundlayout8221light8221 custombutton8221off8221 buttonletterspacing822108243 buttonuseicon8221default8221 buttoniconplacement8221right8221 buttononhover8221on8221 buttonletterspacinghover822108243 etpbbutton अपनी नौकरी आप एक वेतन दे देंगे। व्यापार आपको वित्तीय स्वतंत्रता दे सकता है इस कार्यक्रम के माध्यम से, मैंने सीख लिया है कि विदेशी मुद्रा व्यापार करते समय और भी मेरे जोखिमों को ठीक से प्रबंधित करने के तरीके के बारे में अधिक विश्वास कैसे किया जाए। मुझे यह पसंद है कि समुदाय के समर्थन और सक्रिय होने के कारण जब भी मुझे संदेह होता है, मैं इसे दूसरे स्नातकों के साथ हमेशा स्पष्ट कर सकता हूं। मैंने कई नए दोस्त बनाये और निवेशकों और व्यापारियों के इस समुदाय के साथ मिलकर बढ़ रहा हूं, एक दूसरे से सीख रहा हूं। इससे भी महत्वपूर्ण बात, आज मैं और अधिक आर्थिक रूप से स्वतंत्र और खुश महसूस करता हूं। मुझे अल्फा प्ले के बारे में वास्तव में क्या पसंद है, यह मेरे लिए एक परिवार की तरह दिखता है। उनके अनुवर्ती सत्र और विशेष अतिथि दिखावे मुझे सीखने और अपने आप को सुधारने के अवसर प्रदान करते हैं। मैं वास्तव में विश्वास करता हूं कि अल्फा प्ले में शामिल होने वाले किसी भी व्यक्ति को न केवल मौद्रिक पुरस्कार, ठोस निवेश और व्यापारिक ज्ञान पर भी कुछ दोस्त मिलेगा, बल्कि एक ऐसे निवेशक या व्यापारी के रूप में आपकी यात्रा में आपकी मदद करेंगे। यह अब तक एक महान सीखने की यात्रा रही है और इससे मुझे मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार यात्रा शुरू करने के बारे में जो कुछ भी विचार था, उसमें कार्रवाई करने में मदद मिली। इससे मेरे खुद के बारे में ऐसा कोई भी आरक्षण स्पष्ट करने में मदद मिली क्योंकि मुझे हमेशा इसकी आवश्यकता होती है जब यह हमेशा समर्थन करता है।

Comments

Popular posts from this blog

Tradeking api विदेशी मुद्रा व्यापार

सरल द्विआधारी विकल्प रणनीति

ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार में नाइजीरिया